दिल्ली पुलिस के खिलाफ पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया का विरोध प्रदर्शन

सारण (TBN रिपोर्ट) | पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के सचिव मोहम्मद परवेज आलम ने दिल्ली नरसंहार के नाम पर गिरफ्तारियों को राजनीतिक से प्रेरित बताते हुए तख्तियां दिखाकर दिल्ली पुलिस की एकतरफा कार्रवाई के खिलाफ कोरोना (कोविड 19) की गाइडलाइन के अनुसार सोशल डिस्टेंस के साथ विरोध प्रदर्शन किया.

इसके साथ ही परवेज आलम ने कहा कि संविधान के विरुद्ध बनाई गई नागरिकता संशोधन कानून,सी ए ए, एन आर सी,एन पी आर का विरोध करने वाले सामाजिक कार्यकर्ताओं की धर पकड़ बन्द की जाये.

पॉपुलर फ्रंट के सचिव मोहम्मद परवेज आलम ने सरकार से सवाल पूछते हुए कहा कि क्या संविधान को बचाने के लिए लोकतांत्रिक तरीके से विरोध प्रर्दशन करना जुर्म है? आगे उन्होंने कहा कि दिल्ली नरसंहार पर चार्ज शीट से दिल्ली पुलिस का पक्षपाती रवैया सामने आ गया है. इससे पता चलता है कि दिल्ली पुलिस के द्वारा सिर्फ एक तरफा कार्यवाही की गयी है.

मोहम्मद परवेज आलम ने दिल्ली पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली नरसंहार के मुख्य आरोपियों को छोड़कर एक विशेष समुदाय के लोंगो पर मुक़दमा दर्ज़ कर आरोपी बनाया गया है . इससे पता चलता है कि दिल्ली पुलिस की कार्रवाई पक्षपाती है. आगे परवेज आलम ने कहा कि पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया इसका पुरजोर विरोध करता है.