तेजस्वी ने CM नितीश पर साधा निशाना कहा- 15 वर्षों के राजा मुद्दों से मुँह छुपाते फिर रहे हैं

Patna (TBN – The Bihar Now डेस्क) |बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनितिक गलियारों में भी हल-चल मची हुई है. विधानसभा चुनाव की तैयारियों के साथ अब राजनीतिक दल पूरी तरह एक्टिव हैं. वहीँ लगातार विपक्ष की पार्टियां भी राज्य सरकार पर हमलावर हो रही है. सरकार निशाना साधते हुए हर मुद्दे पर सवाल उठा रही है. अब इसी बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर नीतीश सरकार पर हमला बोलै है.

तेजस्वी की टिपण्णी

तेजस्वी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए सीएम नीतीश पर निशाना साधा है. बता दें की इस वीडियो में सुशील कुमार मोदी से मीडिया के लोग सवाल पूछ रहे हैं और सवाल का जवाब बेहद अटपटा आ रहा है.

जिस पर टिपण्णी करते हुए तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘नीतीश सरकार से बाढ़, बेरोजगारी, महँगाई, अपराध, भ्रष्टाचार, शिक्षा, स्वास्थ्य और कोरोना पर सवाल पूछो तो वो सीधा पटना से पट्टाया और राँची से कराची पहुँच जाते है. 15 वर्षों के राजा पता नहीं क्यों मुद्दों से मुँह छुपाते भागते-फिरते है? सुशासनी बाबुओं के पास जवाब ही नहीं है.’

तेजस्वी ने कार्टून मोड पिक्चर की शेयर

साथ ही साथ उन्होंने एक कार्टून मोड में बनाए गए फोटो को भी शेयर किया है जिसमे रिपोर्टर बिहार में कोरोना के हालात को लेकर सवाल पूछता है कि आपकी सरकार कोरोना से लड़ने के लिए क्या कर रही है तो सुशील मोदी कहते है कि आप ये देखिए पाकिस्तान क्या कर रहा है वो भारत के खिलाफ साजिश रच रहा है.
रिपोर्टर अगला सवाल बिहार में बाढ़ के हालात पर पूछ रहा कि बाढ़ से लड़ने के लिए क्या कर रही है आपकी सरकार तो सुशील मोदी उसका जवाब महाराष्ट्र के डूबने की बात कह कर दे रहे हैं.