कोरोना पर आज पीएम 10 राज्यों के सीएम के साथ करेंगे बैठक

Patna (TBN – The Bihar Now डेस्क) | कोरोना के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को 10 राज्यों के सीएम के साथ बड़ी बैठक करने वाले हैं. प्रधानमंत्री की दस राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक 11 बजे शुरू होगी.

कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए पीएम मोदी अलग-अलग राज्यों के सीएम के चर्चा करेंगे. इस चर्चा को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. इस बैठक के बाद कोरोना पर कंट्रोल के लिए केंद्र सरकार राज्यों की स्थिति देखते हुए कई जरूरी कदम भी उठा सकता है. इस बैठक में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन, स्वास्थ्य सचिव के अलावा केंद्र सरकार के सीनियर अधिकारी भी शामिल होंगे.

इस बैठक में जिन राज्यों के हिस्सा लेने की संभावना है वो पश्चिम बंगाल,आंध्र प्रदेश, गुजरात, तमिलनाडु, बिहार, महाराष्ट्र, पंजाब, तेलंगाना और उत्तर प्रदेश है. बिहार फिलहाल कोरोना और बाढ़ दो आपदाओं की मार झेल रहा है. अभी पीएम ने हाल ही में बिहार की बाढ़ की स्थिति का भी जायजा लिया है. बिहार में बाढ़ से करीब 16 जिले प्रभावित हैं. वहीं कोरोना की बात करें तो बिहार में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 80 हजार के पार पहुंच गया है.