चिराग पासवान से PM मोदी खफा

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | LJP अधियक्ष चिराग पासवान ने अपनी पार्टी को NDA से अलग कर लिया है. खबर है कि चिराग पासवान के इस फैसले से प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी खासे नाराज हैं. खबर तो यहां तक भी आ रही है कि LJP को बीजेपी के बड़े नेताओं ने पीएम मोदी की तस्वीर का इस्तेमाल करने से मना किया है.

हालांकि LJP ने इन सभी का जवाब देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी किसी पार्टी के नहीं बल्कि देश के है तथा हमारे लिए विकास के मॉडल है और विकसित देश के विचार के रूप है. प्रधानमंत्री मोदी देश के प्रतीक है. उनका इस्तेमाल नहीं बल्कि हम उनके विचारों को लेकर देश दुनिया में जायेंगे. चुनाव में हम बिहारियों के नाज़ के लिए लग रहे है.

जानकारी के मुताबिक BJP LJP के उस रुख़ से सहमत नहीं जिसमें NDA में केंद्र में साथ और बिहार में अलग रहने की बात कही जा रही है. सूत्रों की मानें तो BJP अपनी तरफ़ से पटना में चिराग और LJP पर स्थिति साफ करेगी. BJP सूत्रों के मुताबिक LJP को BJP की ओर से जो ऑफर दिया गया था, उससे वह सहमत नहीं थे. इसके बाद LJP ने अलग चुनाव लड़ने का फैसला किया. पटना में आज BJP की प्रेस कॉन्फ्रेंस होने वाली है, इसमें BJP एलजेपी को लेकर स्थिति स्पष्ट करेगी.