पीएम मोदी ने कई मुख्यमंत्रियों के साथ की वर्चुअल मीटिंग

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | देश के अलग-अलग राज्यों में बाढ़ और कोरोना के बिगड़ते स्थिति को देखते हुए आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ समीक्षा बैठक की है. बता दें कि PM मोदी के साथ इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल हुए हैं.

सीएम नीतीश कुमार एक अन्ने मार्ग से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़े हुए हैं. उनके साथ जल संसाधन मंत्री संजय झा और आला अधिकारी भी इस बैठक में शामिल हैं. कई राज्यों में आई बाढ़ को लेकर यह समीक्षा बैठक की गई है. बाढ़ प्रभावित इलाकों में बाढ़ पीड़ितों के लिए राहत कार्य पर चर्चा की जा रही है.

बिहार में कोरोना और बाढ़ दोनों से प्रदेशवासी परेशान हैं. बता दें प्रधानमंत्री ने बिहार में बाढ़ कि स्थिति को लेकर विस्तार से जानकारी ली है. यह बैठक बेहद अहम माना जा रहा है क्योंकि केंद्र से राज्यों को विशेष मदद मिल सकती है. इस बैठक में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद हैं. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे समेत केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारियों की टीम भी इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़ी हुई है. फ़िलहाल बैठक जारी है.