चिराग को लेकर पर पीएम ने तोड़ी चुप्पी

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | आज बिहार विधान सभा चुनाव को लेकर BJP ने अपने सबसे बड़े चेहरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनावी मैदान में उतार दिया है. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के सासाराम से हुंकार भरी जहाँ उन्होंने ये साफ कर दिया कि बिहार में सिर्फ बीजेपी, जेडीयू, हम और वीआईपी का गठबंधन है. पीएम मोदी ने मंच से एक बार भी लोजपा या उनके प्रमुख का नाम नहीं लिया. इसके पूर्व लोजपा लगातार कहती आ रही है कि वो भाजपा के साथ सरकार बनाएगी.

मोदी ने कहा कि बिहार में हमारा चेहरा सिर्फ नीतीश कुमार हैं और हम उन्हीं के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे. इस बीच पीएम मोदी ने बिहार बीजेपी के घोषणापत्र के लिए बधाई दी.

आपको बता दें कि चुनाव प्रचार शुरू होने के समय से अब तक भाजपा लगातार लोजपा पर भ्रम फैलाने का आरोप लगाती आई है. पहले गृहमंत्री ने लोजपा को एनडीए का हिस्सा मानने से इंकार किया था. वहीं मोदी के आगमन के बाद इस बात को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि क्या मोदी भी चिराग को अपना हिस्सा मानेंगे या नहीं. लेकिन सासाराम के डेहरी में मंच से उन्होंने साफ किया कि बिहार में एनडीए में सिफ भाजपा, जेडीयू, हम और वीआईपी ही शामिल हैं.