प्लूरल्स ने की राष्ट्रपति शासन के तहत बिहार विस चुनाव कराने की मांग, लिखा राष्ट्रपति को पत्र

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | प्लूरल्स पार्टी की प्रेसीडेंट पुष्पम प्रिया चौधरी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखकर उनसे मांग की है कि बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव राष्ट्रपति शासन के तहत हों. राष्ट्रपति को लिखे पत्र में पुष्पम प्रिया चौधरी ने प्लूरल्स उम्मीदवारों के साथ मार-पीट, गाली-गलौच और लगातार मिल रही धमकी के मुद्दे को उठाया है.

पुष्पम प्रिया चौधरी ने कहा है कि प्लूरल्स पार्टी के उम्मीदवार साफ-सुथरी छवि और पढ़े-लिखे लोग हैं और बिहार को बदलने के लिए राजनीति में उतरे हैं. मगर उनके साथ लगातार दुर्व्यवहार किया जा रहा है, खासकर महिला उम्मीदवारों पर तंज कसे जा रहे हैं और उनका मजाक उड़ाया जा रहा है.

आप ये भी पढ़ें –
आज से चलेंगी 392 स्पेशल ट्रेनें, जानिए कौन-सी ट्रेन कब और कहाँ से चलेगी
फिर बढ़े कोरोना के नये मामले, पिछले 24 घंटों में मिले 1837 नए मरीज

दरअसल शुक्रवार को प्लूरल्स पार्टी के उम्मीदवार अन्नू कुमार राघोपुर विधानसभा से नामांकन करने वैशाली जिला मुख्यालय गए हुए थे. मगर वक्त पर नहीं पहुंचने के कारण नामांकन नहीं कर पाए. जब अन्नू कुमार नामांकन करने पहुंचे, तो उस दौरान काफी बवाल मचा और पुलिस के द्वारा अन्नू कुमार की जमकर पिटाई भी की गई. नामांकन करने की जिद में प्लूरल्स पार्टी के अन्नू कुमार ने पुलिस के साथ भी जमकर हाथापाई की. बवाल के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई जिसके बाद अन्नू कुमार को स्थानीय पुलिस घसीट कर ले जाने लगी.

इसी घटना के बाद प्लूरल्स पार्टी की प्रेसीडेंट पुष्पम प्रिया चौधरी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखकर उनसे बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव राष्ट्रपति शासन के तहत करने की मांग की है.