PM मोदी के जन्मदिन के मौके पर वृक्षारोपण

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | PM मोदी के जन्मदिन की तैयारी में सभी कार्यकर्ता जुट गए हैं. 17 सितम्बर यानि कल प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है. PM कल 70 साल के हो जायेंगे. पीएम मोदी के जन्मदिवस को बीजेपी मालसलामी मंडल द्वारा सेवा सप्ताह के रुप में मनाया जा रहा है.

इसी कार्यक्रम के अंतर्गत आज बिहार बीजेपी द्वारा पटना के आर ब्लॉक चौराहा स्थित पार्क में वृक्षारोपण का किया गया. साथ ही गरीबों के बीच फल एवं मास्क का वितरण किया गया. इस मौके पर पटना सिटी के गुरु के बाग परिसर में भाजपा मालसलामी मंडल के कार्यकर्ताओं ने जहाँ साफ़ सफाई की, वहीं दर्जनों ने फलदान और पौधरोपण भी किया.

इस अवसर पर राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी डॉ संजय मयूख, डॉ विनोद शर्मा, संजय मिश्रा, बिहार के मीडिया प्रभारी राजीव झा, अशोक भट, प्रवक्ता निखिल आनंद, अखिलेश सिंह, वरिष्ठ नेता मधेश्वर शर्मा, किसान मोर्चा के दीपक ठाकुर, राहुल सिंह एवं अतुल अभिनव पाठक उपस्थित रहें.

BJP मालसलामी मंडल के कार्यकर्ताओं का कहना था कि इस बार प्रधानमंत्री के 70वें जन्मदिन पर सेवा सप्ताह के रूप में मना रहे है. इसी उद्देश्य को लेकर गुरु के बाग में पौधा का रोपण किया गया है. वहीं सभी कार्यकर्ताओं ने पर्यावरण संरक्षण करने के लिए शपथ ली.