PK ने कोरोना जाँच को लेकर सरकार को घेरा

पटना (संदीप फिरोजाबादी की रिपोर्ट) |  जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की पहचान ‘अबकी बार मोदी सरकार’ और ‘बिहार में बहार है, नीतीश कुमार है’ जैसे नारों के रचयिता के रूप में की जाती है. इसके साथ ही प्रशांत किशोर की रणनीति से ही नीतीश कुमार, लालू प्रसाद और कांग्रेस को मिलाकर सरकार की राह बनाई थी. जिसके बाद पी के को जनता दल यूनाइटेड का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया था. लेकिन बाद में जदयू में अनबन के चलते प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार से किनारा कर लिया था. प्रशांत किशोर अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस और ट्वीट को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बने रहते हैं.

प्रशांत किशोर ने एक बार फिर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कोरोना टेस्टिंग को लेकर हमला बोला है. प्रशांत किशोर ट्विटर के जरिये लगातार बिहार सरकार पर कोरोना जांच की धीमी रफ्तार को लेकर निशाना साध रहे हैं. इसी क्रम में पी के ने नीतीश कुमार को घेरते हुए कहा है कि;

करोना की वजह से चुनाव और उसके तैयारियों में कोई बाधा ना आए इसलिए @NitishKumar ने तय कर लिया है कि बिहार में करोना की जाँच की रफ़्तार को नहीं बढ़ायेंगे.

#बिहार में देश में सबसे कम टेस्टिंग हो रही है. करोना से संक्रमित लोगों के पता ना चलने या उसमें देरी के भयावह परिणाम हो सकते है.

Advertisements