राबड़ी आवास पर RJD कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधान सभा चुनाव में अब बस कुछ ही दिन रह गए हैं. चुनाव की तारीख़ों का एलान होने के बाद कल महागठबंधन ने अपने सीटों के बटवारे के बारे में बताया. इसके मद्देनजर नेताओं के बीच टिकट देने का सिलसिला शुरु हो गया है. हालाँकि पार्टी के कार्यकर्त्ता कई जगहों पर अपने नेताओं के फैसले का विरोध कर रहे हैं.

बता दें कि राजनीतिक दल जहां एक-दूसरे से गठबंधन करने में जुटे हैं, वहीं नेता अलग-अलग डालों से टिकट पाने की जुगाड़ में लगे है. हालाँकि अब धीरे धीरे दलों के बीच सीट शेयरिंग का फंसा हुआ पेंच सुलझता जा रहा है. लेकिन कई जगहों पर सीट शेयरिंग के फैसले से कर्यकर्ता खुश नहीं है.

आज पालीगंज के आरजेडी कार्यकर्ता राबड़ी हाउस पहुंचे और आवास के बाहर जमकर प्रदर्शन किया. कार्यकर्त्ताओं ने थाली पीटकर पार्टी के फैसले का विरोध किया. उनका कहना है कि यह सीट भाकपा माले को देना आरजेडी का गलत निर्णय है. इस सीट पर जनाधार आरजेडी का है. यहां से दीनानाथ सिंह को टिकट दिया जाए. कार्यकर्ताओं ने कहा कि तेजस्वी यादव सोए हुए हैं. उन्हें जगाने के लिए थाली पीट रहे हैं ताकि वह अपना फैसला बदल लें. अगर ऐसा नहीं होता है तो हम माले के उम्मीदवार को हराने का काम करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.