मुख्यमंत्री से नफरत करती है बिहार की जनता – चिराग

कैमूर / पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| जमुई से लोजपा सांसद चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर फिर से बड़ा हमला बोला है. रविवार को भभुआ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि आज बिहार की जनता नीतीश कुमार से नफरत करती है.

रविवार को चिराग पासवान (Chirag Paswan) अपने आशीर्वाद यात्रा (Ashirwad Yatra) के दौरान कैमूर जिला पहुंचे. भभुआ में उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

Also Read| भ्रष्ट अधिकारी और सरकार मिलकर कर रही अवैध कमाई – तेजस्वी

प्रेस कॉन्फ्रेंस में सांसद ने कहा कि आज बिहार पूरे देश में सबसे निचले पायदान पर पहुंच गया है. चिराग ने कहा कि पिछले सात सालों से बिहार आने के क्रम में हमने पाया है कि बिहार जो सात साल पहले था, वहां से भी और पीछे चला गया है. चिराग ने नीति नीति आयोग (Niti Aayog) के आंकड़े का जिक्र करते हुए कहा कि बिहार के बारे में आयोग का आंकड़ा ऐसा कह रहा है.

राज्य में पहले से अधिक बेरोजगारी

लोजपा सांसद चिराग पासवान ने कहा, “मैं कैमूर के लोगों का आशीर्वाद लेने आया हूं. हमारा एक ही फंडा है, ‘बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट’. नीति आयोग के आंकड़े बता रहे हैं कि बिहार सबसे निचले पायदान पर चला गया है. पहले से भी ज्यादा पलायन अब बिहार में हो रहा है और पहले से ज्यादा बेरोजगारी (Unemployment in Bihar) भी बढ़ी है. युवा वर्ग के लिए बिहार में कोई रोजगार नहीं है. सब बेरोजगार हो चुके हैं.”

जनता नीतीश से करती है नफरत

चिराग पासवान ने कहा कि लोग बिहार सरकार की नीतियों से परेशान हैं. उन्होंने कहा कि यहां की जनता नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से नफरत करती है.

वहीं, उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के मामले में बिहार पहले पायदान पर पहुंच चुका है, जिस कारण यहां का विकास रुका हुआ है. अपने बारे में चिराग ने कहा कि अभी वे अपने संगठन को मजबूत करने के उद्देश्य से निकले हैं. ताकि अगले चुनाव को लेकर आगे की रणनीति बना सकें.

Also Read| सरकार बताएं आखिर गिरफ्तार भ्रष्ट इंजीनियर का गॉड फादर कौन : आम आदमी पार्टी

उन्होंने कहा कि एलजेपी का गठबंधन किससे होगा या नहीं होगा, यह चुनाव के समय तय होगा. लेकिन अभी सिर्फ एक ही लक्ष्य है – पार्टी को मजबूत करना. चिराग ने कहा कि उनके राजनीतिक जीवन की शुरूआत भभुआ के नगर पालिका मैदान से ही हुई थी.