चिराग को CM बनाने की सलाह पर पप्पू यादव पर करारा वार

पटना (TBN रिपोर्ट) | जन अधिकार पार्टी (जाप) के अध्यक्ष और पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) प्रमुख और सांसद चिराग पासवान को मुख्यमंत्री बनाने वाली सलाह दी है. इस पर हाजीपुर संसदीय क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी तथा युवा बिहार सेना के अध्यक्ष इंजीनियर राजकुमार पासवान ने पूर्व पप्पू यादव पर करारा वार किया है और कहा है कि पप्पू यादव संघी एजेंडे के तहत चिराग पासवान को मुख्यमंत्री का उम्मीदवार बनानेे की मुहिम चला रहे हैं.

राजकुमार पासवान ने कहा है कि पूर्व सांसद पप्पू यादव के इस तथाकथित मुहिम को न सिर्फ बिहार की जनता बल्कि अन्य राजनीतिक दलों द्वारा भी पूरी तरह से नकार दिया जायेगा. उन्होंने आगे कहा कि बिहार बदलाव चाहता है और बिहार को विकसित बनने तथा अपने पैरों पर पूरी तरह से खड़ा होने के लिए स्वार्थ युक्त राजनीति से छुटकारा प्राप्त करना होगा.

युवा बिहार सेना प्रमुख ई राजकुमार पासवान ने कहा है कि जाप सुप्रीमो पप्पू यादव संध और भाजपा के इशारे पर चिराग पासवान को बिहार का मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित करने में लगे हैं. आगे उन्होंने कहा कि जाप सुप्रीमो पप्पू यादव वही राजनीति करने में लगे है जो कई दशक से चली आ रही है. वे निजी स्वार्थवश संघ तथा भाजपा के इशारे पर चिराग पासवान को बिहार के मुख्यमंत्री उम्मीदवार बनाने की बात कर रहे हैं. युवा बिहार सेना के अध्यक्ष राजकुमार पासवान ने पप्पू यादव को सलाह देते हुए कहा कि पूर्व सांसद पप्पू यादव इससे अच्छा तो अपनी पार्टी के ही किसी दलित चेहरे को मुख्यमंत्री के रूप में प्रस्तावित करते हुए सामने लाते.