पप्पू यादव ने पटना में निकाला कैंडल मार्च

 पटना (TBN रिपोर्ट) | जन अधिकार पार्टी (जाप) के अध्यक्ष और पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की अगुवाई में आज पटना में जाप कार्यकर्ताओं ने शहीद सैनिकों और सुशांत राजपूत की याद में कैंडल मार्च निकाल कर श्रद्धांजलि अर्पित कर उनके भारत के प्रति योगदान को याद किया गया.

कैंडल मार्च के दौरान पप्पू यादव ने कहा कि जिस तरह से चीन के सैनिकों के साथ भारत के वीर जवानों ने पूरी मुस्तैदी तथा एकजुटता के साथ मुकाबला करते हुए वीरगति को प्राप्त किया, यह भारत के लिए गौरव की बात है. इसके साथ ही इन जवानों ने चीन के उन सैनिकों को मुंह तोड़ जवाब भी दिया जो हमारे क्षेत्र में घुसकर हमारे इलाके का अतिक्रमण करना चाह रहे थे.

जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन पप्पू यादव ने कहा कि भारत सरकार को चाहिए कि चीन के साथ सारे व्यापारिक रिश्ते समाप्त करें तथा चीन को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए कूटनीतिक तथा राजनीतिक प्रयास के साथ-साथ अन्य प्रयासों पर भी ध्यान देना चाहिए जिससे कि हमारे शहीद हुए जवानों का बेहतर ढंग से बदला लिया जा सके.

पटना में हुई इस कैंडल मार्च में पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव  एजाज अहमद , प्रदेश महासचिव संदीप सिंह समदर्शी  सहित सैकड़ों की संख्या में छात्र एवं नेताओं के साथ-साथ पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ता शामिल हुए. यह मार्च पटना के राजेन्द्र पथ सीडीए बिल्डिंग के पास से निकलकर कदमकुआं के बुद्ध मूर्ति  के समीप जाकर समाप्त हुई. इसके साथ ही कैंडल मार्च के दौरान वक्ताओं ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की साजिशों की जांच सीबीआई से कराए जाने की मांग करते हुए शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया.