पप्पू यादव ने कहा, रिया चक्रवर्ती ने करवायी सुशांत की हत्या

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सुशांत सिंह राजपूत मालमा में हर दिन एक नया खुलासा हो रहा है. लगातार सुशांत के फैनस उनके चाहने वाले सीबीआई जांच की मांग कर रहे है. अब इसी बिच ख़बर यह आई है की जाप पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर सुशांत की हत्या का आरोप लगाया है. पप्पू यादव ने यख भी कहा कि रिया का संबंध अंडरवर्ल्ड से है. उसी ने सुशांत सिंह राजपूत की हत्या करावाई है. यह पूरा कांड फिल्म निदेशक और निर्माता महेश भट्ट, महाराष्ट्र के चार नेताओं और सुशांत के नौकरों ने किया है.

पप्पू यादव ने आगे कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 45 दिन हो गए हैं. अभी तक नीतीश कुमार और सुशील कुमार मोदी ने ना ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से बात की है ना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी और ना ही सुशांत के परिवार से मिले. अब जब चुनाव नजदीक आ गया है तो एनडीए के नेता सुशांत की मौत पर राजनीति कर रहे हैं. कोरोना और बाढ़ से ध्यान भटकाने के लिए पक्ष और विपक्ष सुशांत को लेकर राजनीति कर रही है.

पप्पू यादव ने CBI जांच की मांग की

सीबीआई जांच की मांग करते हुए जाप अध्यक्ष ने कहा कि मैं मौत के दिन से ही सीबीआई जांच की मांग कर रहा हूं. मैंने 15 दिन पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को इस बारे में चिट्ठी लिखी थी और गृह मंत्री अनिल देशमुख से भी बात की थी लेकिन फिर भी कुछ नहीं किया गया. इससे साफ रूप से जाहिर है कि महाराष्ट्र सरकार जांच नहीं करवाना चाहती. मुंबई सरकार पूरी तरह से हत्यारों को बचने की कोशिश कर रही है.

Advertisements