शर्म करो CM नीतीश – पप्पू यादव

पटना (संदीप फिरोजाबादी की रिपोर्ट) :- लॉकडाउन के दौरान देश के विभिन्न राज्यों में फंसे हुए बिहार के लोगों को वापस घर पहुंचाने के लिए ट्रेनों का आवागमन शुरू हो चुका है. लेकिन अभी भी बड़ी संख्या में लोग अन्य राज्यों में फंसे होने की वजह से परेशानियों का सामना कर रहे हैं.

दिल्ली में रहकर नौकरी करने वाले लोगों ने बिहार सरकार से मदद की गुहार लगा के वापस लौटने के लिए ट्रेन चलाने की इजाजत मांगी थी. इसको लेकर जन अधिकार पार्टी के प्रमुख और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने बिहार सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि, “आज दिल्ली से जो ट्रेन रवाना होने वाली है इसको बिहार सरकार आने की अनुमति नहीं दे रही है”.

बिहार के बाहुबली नेता राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने इसको लेकर ट्वीट किया है कि,

“आज 3 PM पर दिल्ली से बिहार के लिए पहली ट्रेन रवाना होगी. इसमें शेल्टर होम फंसे लोग बिहार जाएंगे. इसका खर्च दिल्ली सरकार वहन कर रही है. मजदूरों के लिए ट्रेन को बिहार सरकार अनुमति नहीं दे रही है. जबकि किराया का खर्च मेरे आग्रह पर दिल्ली सरकार उठाने को तैयार है. शर्म करो CM नीतीश!’’

इसके बारे में जानकारी देते हुए पप्पू यादव ने बताया है कि, “दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से गुजारिश करने के बाद आज जो दिल्ली से ट्रेन आज खुलने वाली है इसका किराया दिल्ली की सरकार उठा रही है. इस ट्रेन का किराया बिहार सरकार नहीं दे रही है”.