लोगों को मुफ्त में खाना और घर-घर सेनेटाइजर पहुंचायेंगे

 

पटना (संदीप फिरोजाबादी की रिपोर्ट) | बिहार सरकार के द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए हर तरह के सम्भव प्रयास किये जा रहे हैं. कोरोना को हराने के लिए राज्य सरकार के साथ साथ अन्य राजनीतिक दल भी इसमें बढ़चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. इसी क्रम में  जन अधिकार पार्टी के प्रमुख और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा है कि ” हम जरूरतमंद लोगों के पास खाना और अन्य मदद पंहुचायेंगे”.

पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कोरोना वायरस से बचाव को लेकर चल रहे 21 दिनों के लॉकडाउन के बारे में बात करते हुए कहा कि “मैं हर घर में खाना और सेनेटाइजर पहुंचाऊंगा. आगे उन्होंने कहा कि “मेरा हर व्यक्ति एक-एक कर के घरों में लोगों की मदद करने पहुंचेंगे”.

जन अधिकार पार्टी के प्रमुख और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा कि “प्रधानमंत्री ने जनता कर्फ्यू के बारे में जो बातें कही है कि जनता अब सरकार के साथ है. यह अच्छी बात है. उन्होंने कहा विदेशी उड़ाने पहले रद्द करनी चाहिए थी. इसके कारण कोरोना से संक्रमित लोग अन्य देशों से इंडिया नहीं आ सकते थे”  इसके साथ ही पप्पू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि “थाली पीटने के लिए लोग सड़क पर उतर गए, ये गलत है. इस तरह से हमें लापरवाह नहीं बनना है. आज भी देर नहीं हुई है. हमें सबसे ज्यादा स्वास्थ्य विभाग पर ध्यान देने की जरूरत है. अस्पतालों में जांच की प्रक्रिया बढ़ानी होगी. आज मार्किट में मास्क और सेनेटाइजर की दिक्कत है. सरकार को इसपर ध्यान देना चाहिए. फुटपाथ पर रहने वाले लोगों के बारे में भी सोचना चाहिए”.

पूर्व सांसद पप्पू यादव ने चीन में आये नए हंता वायरस के बारे में बात करते हुए  कहा कि” खबर सामने आ रही है कि चीन में हंता वायरस नया है. यह बहुत खतरनाक परिस्थिति है. आगे उन्होंने कहा कि आजा लोगों को सबसे ज्यादा किस चीज की जरूरत है. आज सबसे ज्यादा जरूरत इस बात की है कि आप घर में कैसे रहते हैं. घर में साफ़ सफाई कैसे रखते हैं. सार्वजनिक प्लेस पर हमें डिस्टेंस बनाकर रखना है”.