पप्पू ने कहा, बीजेपी व अस्पताल माफियाओं ने करवाया था गिरफ्तार

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| “मुझे सरकार ने साजिश के तहत गिरफ्तार किया और 5 महीने जेल में रखा” – यह बात मंगलवार को सांसद पप्पू यादव ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कही. वे जेल से रिहा होने के बाद पटना पहुंचे थे.

पप्पू यादव ने इस प्रेस कांफ्रेंस में सत्ता में काबिज पार्टियों पर जमकर प्रहार किया. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जब पक्ष और विपक्ष गायब थे, एम्बुलेंस को छुपा कर भाजपा नेता ने अपने घर पर रखा था, अस्पतालों में ऑक्सीजन और बेड नहीं था, बिहार का स्वास्थ्य सिस्टम कॉलेप्स कर गया था, उस वक्त हमने ऑक्सीजन की व्यवस्था की. पप्पू यादव ने कहा कि हमने कोरोना काल में सरकार की कमियों को उजागर किया.

उन्होंने कहा कि उन्हें बिहार सरकार के चार मंत्री और दो पदाधिकारी ने मिलकर साजिश रची और गिरफ्तार करवाया. समय आने पर इनकी साजिश का पर्दाफाश करने की भी उन्होंने बात कही.

कई नेता अपने अस्पतालों से करते हैं उगाही

पप्पू यादव ने हमला बोलते हुए कहा कि सरकार के कई नेताओं के अस्पताल हैं जो कोरोना के संकट में भी पैसों की उगाही करते हैं. उन्होंने कहा कि इन लुटेरे अस्पतालों के खिलाफ मेरा संघर्ष जारी रहेगा. सरकार के लाख दमन के बाद भी मेरी सेवादारी जारी रहेगी. पप्पू ने नीतीश कुमार से आग्रह किया कि सरकार के अंदर मौजूद भ्रष्ट नेताओं और अधिकारियों पर कार्यवाई करनी चाहिए.

यह भी पढ़ें| फूटा महागठबंधन, कांग्रेस ने भी कर दिया उम्मीदवारों का ऐलान

उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धन्यवाद करते हुए कहा कि जेल के दौरान उन्होंने मेरे स्वास्थ का ख्याल रखा. उन्होंने कहा कि जब-जब राज्य सरकार जनता के प्रति उदासीन होगी, जाप सड़कों पर उतर कर आंदोलन करेगी.

आरजेडी का नाम लिए बिना किया हमला

पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में एक विपक्षी पार्टी ने ईडी और सीबीआई के डर से भाजपा से आंतरिक समझौता कर लिया हैं. उनका इशारा आरजेडी की तरफ था. पप्पू ने कहा कि इस पार्टी के नेता बीजेपी पर हमला नहीं करते हैं लेकिन नीतीश कुमार से लगातार सवाल करते हैं. उन्होंने पूछा कि आखिर क्या कारण है केन्द्र सरकार बिहार के इस घोटालेबाज नेता पर इतने भ्रष्टाचार के केस होने के बाद भी कार्यवाही नहीं करती है और उनकी संपत्तियों को जब्त नहीं करती हैं.

कांग्रेस से कहा, तोड़ दे उससे नाता और सशक्त भूमिका निभाए

पप्पू यादव ने आगे कहा कि यह विपक्षी पार्टी सौदेबाजी का काम करती हैं और इसकी बीजेपी से पूरी मिलीभगत हैं. उन्होंने कांग्रेस से आग्रह करते हुए कहा कि वो बिहार में एक मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाए और उस ब्लैकमेलर पार्टी से अपना नाता तोड़ दे. पप्पू यादव ने कहा कि यदि कांग्रेस मजबूत उम्मीदवार देगी तो जाप कांग्रेस का सहयोग करेगी.

प्रेस कांफ्रेस के मौके पर जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अख़लाक़ अहमद, प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा, राष्ट्रीय प्रधान महासचिव रघुपति सिंह, राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचन्द सिंह, राजेश रंजन पप्पू, भाई दिनेश, प्रदेश प्रवक्ता शान परवेज, महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष रानी चौबे, युवा प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर, सचितानन्द सिंह ,गौतम आनन्द, आजाद चांद सहित पार्टी के सभी महत्वपूर्ण नेता उपस्थित थे.