कोरोना को लेकर विपक्ष कर रहा राजनीति -प्रमोद कुमार

पटना (TBN रिपोर्ट) | कोरोना महामारी से जूझ रहे बिहार में राजनीतिक गलियारों में हलचल मची हुई है. एक तरफ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव नीतीश सरकार पर कोरोना के मुश्किल के समय असफलता के आरोप लगा रहे हैं तो दूसरी तरफ जदयू के पक्ष में पार्टी के नेताओं द्वारा तेजस्वी को करारा जवाब देने का सिलसिला लगातार जारी है.

इसी क्रम में कला, संस्‍कृति एवं युवा विभाग के मंत्री प्रमोद कुमार ने आज वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर विपक्ष पर एजेंडा विहीन राजनीति करने का आरोप लगाया है.

मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा कि विपक्ष कोरोना संकट में भी प्रॉपगेंडा फैलाने का काम कर रही है, जबकि देश की सरकार इस संकट में जनता के साथ खड़ी है. विपक्ष के द्वारा लगातार सरकार पर लगाए गए सारे आरोप – प्रत्‍यारोप बेबुनियाद हैं.

उन्‍होंने आगे कहा कि जब प्रदेश में बाढ़ आती है, तो विपक्ष गांधी मैदान में बिहार बचाने का ढोंग रचते हैं. विपक्ष निकले थे संविधान बचाने और जनता ने उन्‍हें बिहार से आउट कर दिया. इसलिए इस संकट में देश एकजुट है. जो लोगों को परेशानी हो रही है, उससे लड़ने में सरकार का सहयोग है. तभी गृह मंत्रालय के निर्देश पर लोगों की अपनों की बीच वापसी संभव हो रही है. यह समय राजनीति करने का नहीं है.

इसके साथ ही मंत्री प्रमोद कुमार ने प्रदेश वासियों से लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की अपील करते हुए कहा कि कोरोना की जंग में कोरोना वारियर्स का सम्‍मान देश की सीमा की रक्षा करने वाली सेना ने भी किया, जो यह दर्शाता है कि देश में डॉक्‍टर्स, पुलिस, सफाई कर्मी, पत्रकार सभी अपनी जिम्‍मेवारियों का निर्वहन करते हुए अपना कार्य बखूबी कर रहे हैं, ताकि कोरोना हारे और देश जीते.