विपत्ति के समय विपक्ष कर रहा है नकारात्मक राजनीति

पटना (TBN रिपोर्ट) | बिहार में कोरोना संकट के बीच सियासी गलियारों में बयानबाजी का दौर लगातार जारी है. राज्य के सभी विपक्षी दल बिहार सरकार पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं. इसको लेकर जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के युवा प्रदेश उपाध्यक्ष अजय नारायण चौधरी ने प्रेमचंद्र मिश्रा के बयान पर निशाना साधा है .

अजय नारायण चौधरी ने कहा कि अखबारों की सुर्खियाँ बटोरना ही काँग्रेस विधान-पार्षद का लक्ष्य है, उनको जनता के सुख-दुख से कोई सरोकार नहीं है .

युवा प्रदेश उपाध्यक्ष अजय नारायण चौधरी ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि आपदा मंत्री लक्ष्मेश्वर राय जी पर जो विपक्ष आरोप लगा रहा है, वो पहले खुद अपने गिरेबान को देखें . कुछ विपक्षी लाउड स्पीकर सिर्फ प्रलाप कर मीडिया में आना चाहते हैं .

अजय नारायण चौधरी ने कहा कि अभी भी इस विपत्ति के समय विपक्ष नकारात्मक राजनीति कर रहा है . मुख्यमंत्री जी खुद मॉनिटरिंग कर रहे हैं . काम युद्ध स्तर पर किया जा रहा है, आपदा मंत्री जी मुख्यालय में ही रहकर सभी कामों की समीक्षा कर रहे हैं . मुख्यमंत्री जी और उनकी टीम बोलने में नहीं करने में विश्वास करती है .

युवा प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि एक दल के लाउड स्पीकर हैं, जो आपदा में मीडिया में बने रहने के लिए कुछ ना कुछ बोलते रहते हैं . उनको अपनी कार्यशैली दिखती नहीं है, पिछले वर्ष जब बाढ़ आई थी उनके गाँव में भी तटबंध टूटा था तब तो वो खुद गृह जिला को छोड़िए अपने गांव के लोगों का भी सुध लेने नहीं गए.

प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि विपक्ष को अभी के समय में कम से कम सकारात्मक सोच रखना चाहिए. बता दें कि शुक्रवार को कांग्रेस के एमएलसी प्रेमचंद मिश्रा ने आपदा प्रबंधन मंत्री लक्ष्मेश्वर राय पर निशाना साधा था .