कोई भी LJP के अस्तित्व को दबा, कम या मिटा नहीं सकता – चिराग पासवान

फाइल फ़ोटो

नई दिल्ली / पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के प्रमुख चिराग पासवान ने बुधवार को अपने पार्टी के सदस्यों और समर्थकों को हर स्थिति में लड़ने के लिए तैयार रहने के लिए कहा है. चिराग ने उनसे कहा कि पार्टी के अस्तित्व को दबाना, कम करना या मिटाना किसी के लिए भी संभव नहीं है.

“हर पार्टी की बैठक और रैली में पापा ने हम सबों को बताया है कि देश पहले है, बाद में पार्टी और आखिरी में हम खुद. हम जो भी फैसला लेंगे वो पार्टी के हित में होगा. चिराग ने कहा कि पार्टी हमारी मां की तरह है और हमें इसे मजबूत करना है. यदि कोई हो सोचता है कि वह पार्टी के अस्तित्व को दबा सकता है, कम कर सकता है या मिटा सकता है, तो यह संभव नहीं है. ये बातें चिराग पासवान ने अपने पार्टी के समर्थकों और लोजपा के सदस्यों को अपने निवास पर बताया. उन्होंने कहा कि इस देश में कोई भी पार्टी एलजेपी को नहीं रोक सकती है. हम हर स्थिति में लड़ने के लिए तैयार है.

चिराग की बातों पर पार्टी के समर्थकों और सदस्यों ने एकजुट होकर कहा कि आप जो भी फैसला लेंगे, हम उसे स्वीकार करेंगे. हम पार्टी के लिए सब कुछ करने के लिए तैयार हैं. यहां बता दें कि सीट बंटवारे को लेकर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) में अभी भी भ्रम की स्थिति बनी हुई है.

विदित है, भाजपा ने पहले कहा था कि वह जनता दल (यूनाइटेड) के नेता और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार का चुनाव लड़ेगी. वहीं लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी), जो एनडीए की एक अन्य सहयोगी पार्टी है, बड़ी संख्या में सीटों की मांग कर रही है.

वहीं दूसरी तरफ भाजपा नेता भूपेंद्र यादव ने बुधवार को कहा कि भाजपा, जदयू और लोक जनशक्ति पार्टी बिहार के वर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में एक साथ बिहार चुनाव लड़ेंगे. बताते चलें कि बिहार में 243 विधानसभा सीटें हैं और चुनाव तीन चरणों – 28 अक्टूबर, 3 नवंबर और 7 नवंबर को मतदान होंगे और मतों की गिनती 10 नवंबर को होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.