आरसीपी और ललन में कोई भेदभाव नहीं – मनोज

बाढ़ (TBN – अखिलेश्वर कुमार सिन्हा की रिपोर्ट)| शुक्रवार को बाढ़ अनुमंडल के बेलछी प्रखंड में जनता दल (यू) की एक बैठक का आयोजन किया गया. इस बैठक में बिहार किसान प्रकोष्ठ के प्रभारी मनोज कुमार भी शामिल हुए.

इसमें बाढ़ विधानसभा में आनेवाले अधिकांश पंचायतों से जनता दल (यू) के कार्यकर्ता एवं पंचायत स्तर के नेतागण शामिल हुए. इस बैठक में यह निर्णय लिया गया कि आगामी 16 अगस्त को केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के पटना आगमन पर बाढ़ विधानसभा क्षेत्र से लगभग 5000 की संख्या में कार्यकर्ता, नेता एवं जनता पटना पहुंचकर उनका स्वागत करेंगे.

बता दें, केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह मंत्री बनने के बाद पहली बार बिहार आ रहे हैं. 18 अगस्त को आरसीपी बेलछी प्रखंड भी जाएंगे. बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि उनके बेलछी आने पर भी भव्य ढंग से स्वागत किया जाएगा.

पत्रकारों द्वारा यह पूछे जाने पर कि कहीं यह ललन सिंह के हाल ही में पटना में हुए भव्य स्वागत के जवाब में यह शक्ति प्रदर्शन तो नहीं है, मनोज कुमार ने कहा कि आरसीपी सिंह हमारे नेता और गार्जियन है.

Also Read | पटना जिले में बाढ़ को लेकर हाईअलर्ट जारी

उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह भी हमारे नेता हैं और संसद सदस्य भी हैं. दोनों को लेकर कोई भेदभाव नहीं है. मनोज ने कहा कि ललन सिंह के पटना आगमन पर भी हमलोग पटना गए थे. जहां आरसीपी सिंह की बात है तो चूंकि वे मेरे व्यक्तिगत नेता हैं इसलिए यहां हम सब बढ़-चढ़ कर भाग ले रहे हैं.

देखें वीडियो, मनोज कुमार ने क्या कहा…..