पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने नहीं किया JDU ज्वाइन करने का ऐलान

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | आज ही खबर आई थी कि बिहार के पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय JDU ज्वाइन कर सकते है. इसी सिलसिले में नीतीश कुमार ने आज गुप्तेश्वर पांडेय को जेडीयू दफ्तर में बुलाया था. जिसके बाद कयास लगाये जा रहे थे कि गुप्तेश्वर पांडेय वहीं आज जेडीयू में शामिल हो जायेंगे. लेकिन सीएम नीतीश से जदयू दफ्तर में मुलाकात करने का बाद निकले पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेये ने जेडीयू में एंट्री की खबर पर विराम लगाते हुए कहा कि मैं यहां सबको शुक्रिया अदा करने आया था.

आपको बता दें कि रिटायरमेंट से पांच महीने VRS लेने वाले बिहार के पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने यह इशारा कर दिया था कि राजनीति से उनकी दूरी अब बहुत जल्द ही ख़त्म हो जाएगी. जिसके बाद जब आज गुप्तेश्वर पांडेयकी JDU दफ्तर जाने की बात सामने आई तो सभी को लगा की वह JDU के साथ अपनी नई पारी की शुरुआत कर सकते हैं. लेकिन इन सब बातों को क्लियर करते हुए उन्होंने कहा की अभी ऐसा कोई फैसला किया है. जब उनसे पूछा गया कि किस पार्टी में शामिल होंगे, तो इसपर उन्होंने कहा कि अभी तक इसपर कोई फैसला नहीं लिया है. पूर्व DGP ने आगे कहा कि मुलाकात के दौरान कोई पोलिटिकल बात नहीं हुई है, सिर्फ नीतीश जी से मुलाकात हुई है.

गौरतलब है कि इससे पहले पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की खूब तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री ने बिहार के DGP के तौर पर मुझे खुलकर काम करने का मौका दिया. मुख्यमंत्री ने उन्हें योग्य समझा, तभी तो बिहार की 12 करोड़ की जनता की सेवा का मौका दिया. पूर्व DGP ने नीतीश कुमार के सुशासन की भी जमकर तारीफ की थी.