नीतीश का इंटर और स्नातक पास करने वाले लड़कों के लिए बड़ा ऐलान

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आजकल चुनाव प्रचार के लिए तूफ़ानी दौरे पर हैं. आज भी वे कई जगह चुनावी सभा को सम्बोधित किया है. आज सीएम नीतीश की पहली सभा सिवान में हुई जहां उन्होंने कहा कि हमने हर क्षेत्र में काम किया है. उन्होंने लालू-राबड़ी पर निशाना साधते हुए कहा कि पति पत्नी को काम करने का 15 साल तक मौका मिला उन्होंने किया कुछ नहीं.

उन्होंने तेजस्वी के साथ विपक्ष पर तंज कसते हुए आगे कहा कि पहले जब उन्हें काम करने का मौका मिला, तो राज्य का कितना बुरा हाल कर दिया था. अब वे आगे काम करने की जो बात कर रहे हैं, उसके लिए उन्हें काम करने का कोई अनुभव ही नहीं है. उन्होंने कहा कि यदि हमें आगे काम करने का मौका मिला तो आगे और भी तेज़ी से विकास का काम करेंगे. सीएम नीतीश ने कहा कि अब सभी लड़कियों को इंटर पास करने पर 25 हज़ार और बीए पास करने पर 50 हज़ार रू मिलेंगे.

उन्होंने फिर कहा कि लड़के परेशान न हों. पहले लड़कियों के लिए यह योजना लागू करेंगे, फिर आगे लड़कों के लिए भी करेंगे. नीतीश ने नौजवानों से कहा कि चिंता मत करना, पहले भी लड़कियों के लिए किये, फिर लड़कों के लिए लागू किया. इस बार मौका मिला तो पहले लड़कियों को ये सुविधा देंगे, फिर लड़कों के लिए ये योजना लागू करेंगे. सीएम नीतीश ने लोगों का भरोसा जताया कि इस बार फिर उनके सहयोग से एनडीए की सरकार बनेगी. उसके बाद वे बाकी तमाम योजनाओं को लागू करेंगे.