हिम्मत है तो अकेले चुनाव लड़कर दिखाए नीतीश कुमार: LJP

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधासभा चुनाव से पहले राजनैतिक पार्टियों की बयानबाज़ी भी तेज़ हो गई है. NDA के JDU और LJP के बीच की टकरार किसी से छुपी नहीं है. शुरू से ही दोनों पार्टियों में अच्छे संबंध नहीं रहे हैं. दलों की सरगर्मी और भी तेज़ हो गई है. JDU नेता सुनील कुमार पिंटू के बयान पर LJP प्रवख्ता अशरफ ने बड़ा हमला करते हुए कहा प्रधानमंत्री की कृपा से बने लोग नसीहत ना दें.

उन्होंने कहा कि LJP पूरी तरह अकेले चुनाव मैदान में लड़ने को तैयार है. अगर JDU में हिम्मत है तो वह अकेले चुनाव लड़कर दिखाये. उनका सत्ता का सारा नशा उतर जायेगा. आपको बता दें कि सीतामढ़ी से JDU सांसद सुनील कुमार पिंटू ने कहा था कि LJP अकेले लड़ कर देख ले, पता चल जायेगा.

गौरतलब है, पिछले दिनों से JDU और LJP के बीच तनातनी चल रही है. LJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष, सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर है. पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को बिहार के सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की बात तक कह चुके है. वहीं अब उनके विधानसभा चुनाव लड़ने की बात भी सामने आ रही है.

वहीं JDU की ओर से भी LJP को सीधा-सीधा जबाव कई मौकों पर दिया जा चुका है. JDU के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने तो यहां तक कह डाला है कि उनका गठबंधन BJP के साथ है. वहीं अब JDU की ओर से कहा गया है कि जहां तक LJP को बिहार विधान सभा में सीट देने की बात है, तो यह BJP समझे. JDU सीटों का बंटवारा LJP के साथ नहीं करने वाली है.