नीतीश ने खुद ही अपनी पीठ में घोंपा छुरा – तेजप्रताप

बिहारशरीफ (TBN – The Bihar Now डेस्क)| राजद नेता तेजप्रताप यादव ने अरुणाचल प्रदेश में हुए राजनीतिक उठापटक को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर चुटकी ली है. टेजप्रत्यप ने कहा कि जदयू खंडित होकर टूट चुका है और नीतीश ने खुद ही अपनी पीठ में छुरा घोंपा है.

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव लाव लश्कर के साथ रांची जा रहे थे. वे वहां अपने लालू प्रसाद यादव से मिलने रांची जा रहे थे. रांची जाने के क्रम में बिहारशरीफ के अंबेडकर चौक पर राजद कार्यकर्ताओं ने तेजप्रताप का स्वागत किया. इसी मौके पर तेजप्रताप नीतीश कुमार पर चुटकी लेते हुए कहा कि बिहार में शुरू से ही इनका सफाया हो रहा है.

उन्होंने कहा कि चूंकि बिहार में इनका सफाया हो रहा है, इसलिए इस बार विधानसभा में इनकी पार्टी आधी सीटों पर सिमट के रह गई है. टेजप्रत्यप ने अरुणाचल प्रदेश में हुए राजनीतिक उठापटक का उदाहरण देते हुए कहा कि नीतीश के पतन की शुरुआत अरुणाचल प्रदेश की राजनीतिक घटनाक्रम से हो चुकी है.

उन्होंने आगे कहा कि बिहार में भी बहुत जल्द जदयू का सफाया होने वाला है. उन्होंने कहा कि जनता दल यूनाइटेड पूरी तरह से खंडित होकर टूट चुका है. नीतीश कुमार ने जो फैसला लिया है बहुत गलत फैसला लिया है. नीतीश कुमार खुद अपनी पीठ में छुरा मारने का काम किया है.

error: Content is protected !!