महागठबंधन के टूट पर नीतीश ने कहा…..

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने महागठबंधन के टूट पर पहली बार शनिवार को प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें महागठबंधन (Mahagathbandhan) में कोई दिलचस्पी नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें इस मुद्दे पर कोई रुचि भी नहीं है. मुख्यमंत्री सचिवालय स्थित संवाद (Samwad) कक्ष के समीप कृषि विभाग के एक कार्यक्रम से लौटने के क्रम में उन्होंने यह बात कही.

बता दें, बिहार के दो विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव (Bihar Assembly By-election 2021) से पहले महागठबंधन में टूट हो गई है. सीटों को लेकर जारी खींचतान ने आरजेडी (Rashtriya Janta Dal RJD) और कांग्रेस (Congress) के गठबंधन को तोड़ दिया है. अब इस उप चुनाव में दोनों पार्टियां चुनावी मैदान अलग-अलग एक दूसरे के खिलाफ लड़ रही हैं.

यह भी पढ़ें| नहीं बिकेंगे इस बार दिवाली पर पटाखे, राजधानी सहित इन 4 शहरों में बैन

जब पत्रकारों ने मुख्यमंत्री से महागठबंधन के टूट के संबंध में पूछा तो उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर ना मुझे कोई रुचि है और ना ही कोई दिलचस्पी है, जिसे जो करना है, करने दीजिये. वहीं, लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के पटना आने के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने सवाल को टालते हुए कहा कि ये सब पूछने का कोई मतलब नहीं है. इस जगह ये मत पूछिए, इसके लिए दूसरी जगह है.