नीतीश ने बिहार को उसका खोया गौरव वापस लौटाया – आरसीपी

बाढ़ (TBN – अखिलेश्वर सिन्हा की रिपोर्ट)| बुधवार को केन्द्रीय इस्पात मंत्री व जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह बिहार में अपने “कार्यकर्ता-सम्पर्क एवं आभार-कार्यक्रम” के दूसरे दिन नालंदा, पटना एवं शेखपुरा के कुल 21 स्थानों पर गए. हर जगह पार्टी के उत्साहित कार्यकर्ताओं ने आरसीपी का फूल-माला और गाजे-बाजे के साथ भव्य स्वागत किया.

इसी कड़ी में उन्होंने बाढ़ अनुमंडल के बेलछी प्रखंड में एक बड़ी सभा को भी संबोधित किया. बेलछी में जनता दल यू की तरफ से आयोजित इस जनसभा में भारत सरकार के इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह का भव्य स्वागत हुआ. बता दें, मंत्री बनने के बाद सिंह का बिहार में पहली बार आगमन हुआ है.

बेलछी में अपने संबोधन के दौरान आरसीपी सिंह ने लोगों को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि भले ही लोग केंद्र में मंत्री बनने पर मुझे बधाई दे रहे हैं, पर इसके पीछे बिहार के मुख्यमंत्री व पार्टी के नेता नीतीश कुमार की ताकत है.

उन्होंने मंच से लोगों से कहा कि नीतीश कुमार की ताकत आपके पास है. लोगों को धन्यवाद देते हुए उन्होंने कहा कि आपलोगों ने नीतीश कुमार को जिस प्रकार से सम्मान दिया है और उनकी इज्जत रखी है, उसके लिए आपलोग धन्यवाद के पात्र हैं.

सिंह ने लोगों से कहा कि कोई भी पार्टी संगठन के बिना मजबूत नहीं हो सकती. उन्होंने कहा कि जब पार्टी मजबूत होगी तो पार्टी के विधायक, सांसद, मंत्री और मुख्यमंत्री होंगे.

आरसीपी सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार पिछले 16 वर्षों से बिहार की जनता की सेवा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने जिस प्रकार का काम किया है उससे हर बिहारी का मान-सम्मान बढ़ा है.

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि आज कोई कहीं भी जाकर नीतीश कुमार का नाम लेता है तो लोग उसे बड़े सम्मान के साथ देखते हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार को उसका खोया गौरव वापस लौटाया है.

जनसभा खत्म होने के बाद पत्रकारों ने आरसीपी सिंह से सवाल पूछने के लिए उन्हें घेरा, लेकिन उन्होंने पत्रकारों के सवालों का बिना जवाब दिए वहां से कन्नी काट कर चले गए.

आइए नीचे वीडियो देखते हैं कि आरसीपी ने बेलछी में और क्या क्या कहा –