नीतीश कुमार की 7 अगस्त को होने वाली वर्चुअल रैली स्थगित

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार के राजनीतिक गलियारे से इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है. जहां जनता दल यूनाइटेड ने 7 अगस्त को प्रस्तावित नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली को स्थगित कर दिया है. बिहार में कोरोना और बाढ़ के हालात को देखते हुए यह फैसला लिया गया है.

जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि 7 अगस्त को प्रस्तावित वर्चुअल रैली को स्थगित कर दिया गया है. राज्य में बाढ़ और कोरोना महामारी के कारण मुख्यमंत्री की प्रस्तावित वर्चुअल रैली को स्थगित किया गया है. अब वर्चुअल रैली की अगली तिथि बाद में तय की जाएगी.

आपको बता दें कि यह आशंका पहले से जताई जा रही थी की वर्चुअल रैली का एजेंडा बदल सकता है. भारतीय जनता पार्टी ने जिस तरह बिहार में कोरोना के तेज संक्रमण के बीच अपने चुनावी मिशन को ब्रेक दिया उसके बाद जेडीयू भी इस रास्ते पर चल पड़ा था. जेडीयू ने पहले विधानसभावार वर्चुअल सम्मेलन को 30 जुलाई तक सीमित किया और अब नीतीश की वर्चुअल रैली भी स्थगित कर दी गई.

नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली को स्थगित करना इस बात का संकेत देता है कि राज्य में कोरोना के हालात कितने गंभीर हैं. अब विधानसभा चुनाव पर भी बड़ा संकट खड़ा हो गया है. अब तक जनता दल युनाइटेड की तरफ से यह कहा जाता रहा कि बिहार में चुनाव समय पर कराए जाने चाहिए लेकिन अब उन्होंने नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली को स्थगित कर दिया है.