नीतीश कुमार देश के बेहतरीन मुख्यमंत्रियों में एक – रंजीत कुमार झा

पटना (TBN रिपोर्ट) | बिहार में कोरोना महामारी से निपटने के लिए  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा किये गए प्रयासों के बारे में बात करते हुए युवा जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रंजीत कुमार झा ने कहा कि राज्य के लोकप्रिय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यह सिद्ध कर दिया है कि वे देश के बेहतरीन मुख्यमंत्रियों में एक हैं.

रंजीत कुमार झा ने कहा कि कोविड-19 की लड़ाई में सीएम नीतीश कुमार के द्वारा राज्य हित में लिए गए निर्णयों से राज्य की जनता राहत और चैन की साँस ले रही है तथा उनके द्वारा किये जा रहे सभी कार्यों की सरहाना भी कर रही है.

उन्होंने कहा कि भारत के रेलमंत्री पीयूष गोयल जी ने मुख्यमंत्री नीतीश के काम की तारीफ की है तथा मज़दूरों के प्रति उनकी संवेदनशीलता की प्रशंसा की है परंतु ये सब विपक्ष को हजम नहीं हो रहा है और विपक्ष सिर्फ और सिर्फ सपना देख रही है तथा आपदा की इस घड़ी में भी जनता को बरगला कर विधानसभा चुनाव जीतने के फ़िराक में लगी हुई है, जो की बेहद हास्यास्पद है और दुर्भाग्यपूर्ण है .

युवा जदयू नेता रंजीत कुमार झा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार के मजदूरों को लाने के लिए लगातार काम कर रहे हैं. उन्होने कहा कि सरकार के सराहनीय पहल से बिभिन्न राज्यों में फंसें बिहार के लोगों के लिए प्रतिदिन अन्य प्रदेशों से ट्रेनें बिहार के लिए रवाना हो रही हैं .

उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार मजदूरों की घर वापसी भी करवा रही है तथा उनकी जांच कर उनके सुविधायुक्त क्वारेनटीन में रख कर सुरक्षित घर लौटने की व्यवस्था करवा रही है साथ ही उनको उनके किराये के अलावा 500 रुपया अलग से दे रही है.

जदयू नेता ने कहा कि  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के रहते हुए किसी भी राज्यवासी को कुछ सोचने की जरुरत नहीं हैं क्योंकि नीतीश कुमार हैं तो सब मुमकिन हैं तथा उनके नेतृत्व में राज्य कोरोना मुक्त होकर पुनः विकास की पटरी पर लौट आयेगा. .