पगला गए हैं नीतीश कुमार- जगदानंद सिंह

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विस चुनाव में अब मुश्किल से 2 हफ्ते का समय बाकी है. अब सारी राजनैतिक पार्टियों ने अपनी बयानबाज़ी तेज़ कर दी है. इसी कड़ी में RJD के सीनियर लीडर और RJD के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पगला गए हैं.

दरअसल पटना एयरपोर्ट पर जगदानंद से नीतीश कुमार ने उस बयान पर, जिसमें उन्होंने कहा था कि पति-पत्नी के राज में कैबिनेट की मीटिंग तक नहीं होती थी, पर प्रतिक्रिया ली गई तो RJD के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि कोई पागल मुख्यम्नत्री ही ऐसी भाषा का इस्तेमाल कर सकता है. उन्होंने कहा कि राजद के कार्यकाल में लम्बी-लम्बी बैठकें होती थी और चर्चा के बाद बिहार के विकास की रूप रेखा तय की जाती थी.

आपको बता दें कि सोमवार को अपने वर्चुअल रैली में नीतीश कुमार ने लालू परिवार पर जोरदार अटैक किया था. उन्होंने कहा था कि पति-पत्नी के राज में कैबिनेट की मीटिंग तक नहीं होती थी. तेजस्वी पर अटैक करते हुए उन्होंने कहा था कि पहले कुछ काम होता था क्या…पहले आपदा में क्या होता था.. उन्होंने कहा था कि आज जो लोग बोल रहे हैं उनके राज में कुछ होता था क्या? लिस्ट बनते ही रह जाता था लेकिन पीड़ित परिवार को कुछ नहीं मिलता था. हमलोगों की जब सरकार आई तो हमने कह दिया कि सरकारी खजाने पर पहला हक आपदा पीड़ितों का है. बिहार में कोरोना संकट हो या फिर बाढ़ की स्थिति हो, हर समय हमारी सरकार ने आपदा पीड़ितों की सेवा की. इन्हीं सभी बातों पर जब RJD के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से पूछा गया तो उनकी बोल बिगड़ गई.