नीतीश कुमार ने दीघा सरकारी स्कूल में डाला वोट

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधान सभा चुना के दूसरे चरण 94 सीटों पर वोटिंग शुरू हो चुकी है जो शाम 6 बजे तक चलेगी. सभी जिलों में लोगो बड़े बढ़ चढ़ कर वोटिंग में भाग ले रहे है. दूसरे चरण में 17 जिलों की 94 विधानसभा सीटों के लिए वोटिंग हो रही है. बिहार चुनाव के दूसरे चरण में 1463 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला होना है.

आज यानि मंगलवार सुबह सुशील मोदी, तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी समेत कई दिग्गजों ने मतदान किया. इस बीच बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने पटना के दीघा सरकारी स्कूल में मतदान किया. उन्होंने लोगों से वोट डालने की अपील की.

वोट डालने के बाद नीतीश ने विक्ट्री साइन दिखाया और लोगों से अधिक से अधिक वोट डालने की अपील की. इसके बाद वो तीसरे चरण के चुनाव प्रचाार के लिए सीधे रवाना हो गए.

आपको बता दें कि इस बार विस चुनाव में महागठबंधन का सीधा मुकाबला एनडीए से है और यह चुनाव सिर्फ बेरोजगार और रोजगारी के मुद्दे पर हो रहा है. चुनाव में सुबह से ही लोगों का बूथों पर आने का सिलसिला जारी हो गया था. 5 जिलों के कई बूथों में ईवीएम खराब होने से वोटिंग देर से शुरू हुई. 9.30 बजे तक 7.70 प्रतिशत वोटिंग होने की खबर आई थी.पहले चरण में 55.9 प्रतिशत मतदान हुआ था. तीसरे फेज की वोटिंग 7 नवंबर को होगी. नतीजे 10 नवंबर को आएंगे.