BreakingPoliticsफीचर

कुर्सी के लिए अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद से भी हाथ मिला सकते हैं नीतीश कुमार – बीजेपी सांसद

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| भारतीय जनता पार्टी के सांसद छेदी पासवान (Bharatiya Janata Party MP Chhedi Paswan) ने बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू प्रमुख नीतीश कुमार पर जबरदस्त प्रहार किया है. उन्होंने आरोप लगाया कि सीएम पद के लिए नीतीश कुमार (Nitish Kumar) अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से हाथ मिला सकते हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने कुमार को मुख्यमंत्री का पद देकर बहुत बड़ी गलती की.

पासवान का यह आरोप बिहार में भाजपा-जद (यू) गठबंधन के लिए एक झटका हो सकता है क्योंकि पिछले कई दिनों से एनडीए के ये दोनों प्रमुख दलों के नेताओं के बीच जबरदस्त आरोप-प्रत्यारोप जारी है.

छेदी पासवान ने कहा कि बिहार में बीजेपी सांसद, विधायक, एमएलसी और कार्यकर्ताओं की कीमत कुछ भी नहीं है. यह पूरी तरह से शून्य है. जद (यू) प्रमुख पर कड़ा प्रहार करते हुए पासवान ने कहा कि कुमार ऐसे व्यक्ति हैं जो मुख्यमंत्री पद के लिए दाऊद से हाथ मिला सकते हैं.

भगवा पार्टी के सांसद ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार भाजपा को ब्लैकमेल कर रहे हैं और शीर्ष नेतृत्व को इस मुद्दे पर आवश्यक कदम उठाने चाहिए.

यह भी पढ़ें|आपराधिक चरित्र के माननीयों पर चला कोर्ट का चाबुक, किया सख्ती बरतने का फैसला

“नीतीश कुमार और उनकी पार्टी बीजेपी को ब्लैकमेल करने के लिए विवादित मुद्दों को उठा रही है. बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व को अपनी आंखें खोलकर आवश्यक कदम उठाने चाहिए. जब ​​पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय कैबिनेट ने जाति आधारित जनगणना की मांग को ठुकरा दिया, तब भी नीतीश कुमार के पार्टी नेताओं ने इसे उठाया था,” पासवान ने कहा.

पासवान ने बिहार के विशेष दर्जे को लेकर मोदी सरकार पर दबाव बनाने का आरोप लगाते हुए नीतीश कुमार पर और हमला बोला, बावजूद इसके कि केंद्र पहले ही राज्य को विशेष पैकेज दे चुका है.

“नीतीश कुमार बिहार के विशेष दर्जे को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार पर भी दबाव बना रहे हैं, जबकि केंद्र पहले ही बिहार को विशेष पैकेज दे चुका है. भाजपा गठबंधन में सबसे बड़ी पार्टी है, फिर भी, उसने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद दिया है लेकिन वह गठबंधन धर्म से परे जा रहे हैं और केंद्र के साथ सौदेबाजी कर रहे हैं,” भाजपा सांसद पासवान ने कहा.