खरपतवार बन चुकी है नीतीश सरकार: तेजस्वी यादव

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सारी राजनीतिक पार्टियों ने बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी तेज़ कर दी है. सत्ता पार्टी से लेकर विपक्ष पार्टियों ने जनता के बीच अपने विरोधी दलों की गलतियां गिनाने का एक भी मौका नहीं छोड़ा है. दलों के बीच बयानबजी तेज़ हो चुकी है. इसी सिलसिले में एक बार फिर तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश सरकार खरपतवार बन चुकी है, इससे जल्द ही उखाड़ फेंकना होगा.

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और RJD नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर निशान साधते हुए ट्वीट किया है कि बीजेपी और नीतीश सरकार बिहार के लिए खरपतवार बन चुकी है. इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने प्रदेश के लोगों से नीतीश सरकार को बाहर करने की अपील की है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट में लिखा, बिहार की ख़ुशहाली और बेहतरी के लिए अबकी बार इस खरपतवार को उखाड़ फेंकना होगा तभी बिहार में फलदायक किसानी, रोजगार और उद्योगों की अच्छी फसल लहराएगी. जय किसान, जय बिहार, जय भारत.

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव ने यह ट्वीट केंद्र सरकार के उस फैसले के बाद किया है जिसमें रविवार को कृषि बिल को मंजूरी दी गई. RJD समेत तमाम विपक्षी दल इसका विरोध कर रहे हैं. इस बिल को ध्यान में रखते हुए तेजस्वी यादव ने BJP और नीतीश सरकार के खिलाफ हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने कृषि बिल के खिलाफ बिहार में 25 सितम्बर को आंदोलन की चेतावनी भी दी है.

इससे पहले भी तेजस्वी यादव ने ट्टीट में लिखा था, बिहार के 7 करोड़ युवाओं का वर्तमान और भविष्य बर्बाद करने वाले मुख्यमंत्री बताएं कि युवाओं को नौकरी क्यों नहीं दी जा रही है? नीतीश कुमार जी तो दावा कर रहे हैं कि वो प्रतिदिन 10 लाख लोगों को काम दे रहे हैं और सुशील मोदी दावा कर रहे हैं कि प्रत्येक व्यक्ति को हज़ारों रुपए दिए जा रहे है. हालांकि जमीनी हकीकत पूर्णत: विपरीत है. सच्चाई मजदूर खुद बयान कर रहे हैं.