नीतीश को जनता नहीं, सत्ता की है फिक्र – AAP

पटना (संदीप फिरोजाबादी की रिपोर्ट) | बिहार में आम आदमी पार्टी (आप) ने नीतीश सरकार पर एक के बाद एक हमले करते हुए कहा है कि बिहार में सारी सरकारी व्यवस्था पस्त और जनता त्रस्त हो चुकी है लेकिन सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और नीतीश कुमार मिल कर सब कुछ नजर अंदाज कर रहे हैं और आगामी विधानसभा चुनाव के लिए एक बार फिर से लोगों को झांसा देने में लगे हुए हैं.

आम आदमी पार्टी (आप) ने नीतीश सरकार पर सत्ता की भूख जैसे आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार की नीतीश सरकार को जनता की नही, केवल और केवल सत्ता की फिक्र है. इसके साथ ही उन्होंने बिहार में शिक्षा के मुद्दों को उठाते हुए कहा है कि नीतीश जी बिहार के युवक व युवतियों को क्यों मजबूर होकर दूसरे राज्यों में महंगी शिक्षा प्राप्त करने के लिए जाना पड़ता है. यहाँ तक कि बिहार में 60% स्कूलों में बैठने के लिए फर्नीचर भी नहीं हैं और तो और बिहार में 5वीं पास 80% बच्चे अपने पाठ्यक्रम की किताबें भी नहीं पढ़ पाते हैं.

इसके साथ ही आप के प्रदेश प्रवक्ता बबलू कुमार प्रकाश ने भी बिहार सरकार को पुनः स्मरण पत्र भेजकर तीन महीने का बिजली बिल माफ करने के लिए मांग करते हुए कहा है कि बिजली कंपनियां औसत बिल के नाम पर भारी भरकम बिल भेजकर बिजली उपभोक्ताओं को लूटने पर तुली हैं.