नीतीश ने फिर किया तेजस्वी यादव पर जुबानी हमला

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधान सभा चुनाव के दूसरे चरण के नामांकन की तारीख समाप्त होने के बाद अब तीसरे चरण के लिए नामांकन की प्रक्रिया जारी है. इसके साथ चुनाव प्रचार भी लगातार जारी है. सभी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. आज इसी सिलसिले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चुनावी सभा को सम्बोधित कर रहे है. सीएम नीतीश कुमार की आज पांच चुनावी सभा है.

पहली सभा शेरघाटी में आयोजित थी. सीएम नीतीश ने कहा कि हमारी काम से आप सब लोग परिचित हैं. इसलिए बहुत कुछ कहने की जरूरत नहीं. विरोधी लोग कुछ-कुछ बोलते हैं, उस पर ध्यान मत दें.

CM नीतीश ने कहा कि कुछ लोग आपको भ्रम में डालकर आपका वोट लेने की जुगत में है, लेकिन वो लोग सफल नहीं होंगे. सीएम नीतीश ने आगे कहा कि अगर आगे मौका दीजिएगा तो एक से एक काम करेंगे. कोई काम छोड़ेंगे नहीं. बिहार के नौजवानों को हुनरमंद बनायेंगे. सात निश्चय-2 के माध्यम से बिहार का विकास करेंगे. हर खेत तक पानी पहुंचायेंगे, किसानों को समृद्ध करेंगे. सभी गांवों में सोलर स्ट्रीट लाइट लगवायेंगे, घर में बिजली बंद करिएगा फिर भी पूरा गांव उजाला रहेगा.

इतना ही नहीं सीएम नीतीश ने तेजस्वी पर अटैक करते हुए कहा कि किसी को कुछ ज्ञान है जी, सबको नौकरी कहां से देंगे, पैसा कहां से आयेगा, कहीं ऐसा तो नहीं कि नौकरी देने के नाम पर कुछ अपनी जेब भर लें. सीएम नीतीश ने बिना नाम लिये तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा कि काम करने की कोई जानकारी है नहीं सिर्फ आरोप लगा रहे. आरोप लगाने से कुछ नहीं होगा.