तेजस्वी हो चुके हताश, अब कर रहे नौटंकी – JDU प्रवक्ता

पटना (संदीप फिरोजाबादी की रिपोर्ट) | राजद के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज राजद के 24वे  स्थापना दिवस पर पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में हुई वृद्धि के खिलाफ साइकिल मार्च निकाला. इसको लेकर जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के प्रवक्ता निखिल मंडल ने तेजस्वी के इस साइकिल मार्च को नौटंकी करार दिया है.

निखिल मंडल ने कहा है कि तेजस्वी यादव हताश हो चुके हैं और इस हताशा में वे हर दूसरे दिन कोई ना कोई नौटंकी करके चर्चा में बने रहना चाहते है. जनता को मालूम है कि वे चुनावी मेढक हैं. हर आपदा में गायब रहने वाले राजद के राजकुमार अभी सिर्फ चुनाव की वजह से नजर आ रहे है.

हाल ही में तेजस्वी ने राज्य होने वाले तबादलों पर सवाल उठाते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा था और कहा था कि15 वर्षों में नीतीश कुमार और बीजेपी ने बिहार में एक सुई का भी कारख़ाना नहीं लगवाया. कोई इंडस्ट्री नहीं लगवाई. लेकिन हाँ! तबादला उद्योग ज़रूर लगाया है. जदयू प्रवक्ता ने राजद नेता के इस हमले का पलटवार करते हुए करारा जवाब दिया है.

जदयू  प्रवक्ता निखिल मंडल ने नेता प्रतिपक्ष से कहा है कि पहली बात-आपलोगों को नीतीश जी इस लिए चुभते है क्योंकि उन्होंने आपलोगों के अपहरण,लूट,डकैती के उद्योग को बंद करवा दिया है. दूसरी बात-जनता सबका मालिक है और बिहार की जनता की पसंद नीतीश कुमार जी है.ये पसंद सुशासन और विकास के नाम पर ही है जो आप जैसे घोटाला बॉय को समझ नही आएगा.

Advertisements