लालू भ्रष्टाचार रुपी कोरोना वायरस – नीरज

पटना (संदीप फिरोजाबादी की रिपोर्ट)| राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो एवं पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव अभी भी अपनी राजनीतिक पारी खेल रहे हैं और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए ट्विटर वार जारी रखे हुए हैं. लालू यादव के ट्वीट पर पलटवार करते हुए बिहार के  सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने भी राजद सुप्रीमो लालू यादव पर जमकर निशाना साधा है.

नीरज कुमार ने लालू यादव पर हमला करते हुए ट्वीट कर कहा है कि भ्रष्टाचार रुपी कोरोना के पुराने असाध्य मरीज हैं लालू प्रसाद, परिणाम स्वरूप भारतीय संविधान की दंडात्मक कार्रवाई ने उन्हें तीन वर्षों से राँची के होटवार में आईसोलेट कर रखा हुआ है.

सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार यहीं नहीं रुके, उन्होंने लालू की तुलना कोरोना से करते हुए आगे लिखा कि लालू यादव भ्रष्टाचार रुपी कोरोना वायरस हैं. लालू ने अपने शासनकाल में राज्य की आर्थिक,सामाजिक, राजनीतिक व्यवस्था को पंगु कर रखा था, नीरज कुमार ने आगे कहा कि कानून रूपी डॉक्टर ने लालू को पकड़कर होटवार में बन्दकर दिया ताकि इसका संक्रमण न फैले. नीरज कुमार ने अपनी शैली में आगे लिखा कि ख्याल रहे सुशासन के वैक्सीन का ईजाद हो चुका है. ऐसे वैक्सीन का दर्द उन्हें भी पता है.

error: Content is protected !!