नाथुराम गोडसे आजाद भारत का पहला आतंकी – मनोज झा

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| कुछ भी बोल दो और मीडिया में छाए रहो – यही पॉलिसी आज लगभग सभी राजनीतिक पार्टियों के नेताओं ने अपना रखी है. इसी के तहत, सोमवार को आरजेडी के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने बेतुका व विवादास्पद बयान दे डाला है. मनोज ने कहा कि नाथुराम गोडसे आजाद भारत का पहला आतंकवादी था.

सांसद मनोज झा का यह बयान उनके द्वारा उस वीडियो में दिया जाता दिख रहा है जो उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में मनोज झा ने एक टीवी चैनल को बताया कि नाथुराम गोडसे (Nathuram Godse) आजाद भारत का पहला आतंकी था.

इतना ही नहीं, मनोज ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी हमला बोला और कहा कि योगी के कुछ बयान असंसदीय और घटिया हैं. उन्होंने कहा कि सीएम योगी के पास ऐसी कोई उपलब्धि नहीं है जो राज्य के आगामी चुनाव के लिए मसले हों. इसी कारण योगी वैसे मसलों पर बात कर रहे हैं, जो हमारी परंपराओं के अनुरूप ही नहीं है.

राज्यसभा सांसद ने कहा कि यूपी में कोरोनाकाल में जितनी भी मौतें हुई, उसके जिम्मेदार योगी हैं. यूपी में लाखों लोग कोरोना से मरे हैं और सबके लिए सीएम योगी ही जिम्मेदार हैं.

मनोज झा ने कहा कि सीएम योगी के पास स्वास्थ्य, रोजगार और शिक्षा के मामले पर बोलने के लिए कुछ भी नहीं है. इस कारण वे अब्‍बाजान और मुस्लिम तुष्‍टीकरण जैसे विषय उठाकर चुनाव जीतना चाहते हैं. झा ने कहा कि योगी यहीं गलती कर रहे हैं.

सांसद ने कहा कि इस बार यूपी चुनाव के जो भी मसले होंगे उन्हें वहां की जनता तय करेगी. वैसे, इस बार बीजेपी को बिहार और बंगाल के चुनावों से सिख लेनी चाहिए. साथ ही उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह पार्टी देश को 75-76 साल पीछे ले गई है.