इस बार मंत्री नंदकिशोर हुए लापता

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधान सभा चुनाव से पहले विधायकों को जनता के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है. विधान सभा चुनाव से पहले सारे विधायक अपने अपने विधान सभा कक्षेत्रों में जा-जा कर विपक्ष की गलतियां गिना रहे है.

इस बीच उन्हें खुद लोगों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है. विधायकों के विरोध का सिलसिला जिलों से निकलकर अब पटना पहुंच गया है. बीजेपी के सीनियर लीडर और बिहार सरकार के पथ निर्माण मंत्री के खिलाफ लोगों ने पोस्टरबाजी शुरू कर दी है.

एक तरफ पटनासाहिब विधानसभा क्षेत्र के विधायक और मंत्री नंदकिशोर यादव के प्रति लोगों में काफी गुस्सा देखा रहा है, तो दूसरी तरफ क्षेत्र के बड़ी पहाड़ी और छोटी पहाड़ी में मंत्री नंदकिशोर यादव के विरोध में आम जनता ने कई जगहों पर पोस्टर चिपका दिया है.

इस पोस्टर में लिखा है कि “हो चुका है विचार, देंगे उखाड़, हाई स्कूल और पुलिस नहीं होगा निर्माण तो देंगे सत्ता से उखाड़”. ऐसे कई सारे लाइन्स पोस्टर में लिखे गए हैं. इस इलाके के लोगों का कहना है कि क्षेत्र के बड़ी पहाड़ी के पास एक पुल के निर्माण के साथ ही साथ ही लड़कियों के लिए एक हाई स्कूल की भी मांग थी. जनता का कहना है कि इलाके के विधायक और सरकार में मंत्री नंदकिशोर यादव को लेकर कई बार गुजारिश की गई लेकिन यह काम पूरा नहीं हो पाया. लोगों का कहना है कि सिर्फ आश्वासन ही मिला है. स्थानीय लोगों का कहना है कि जीत के बाद नेता इलाके में दर्शन नहीं देते हैं. इसलिए लापता वाला पोस्टर लगाया गया है.

error: Content is protected !!