विपक्षियों को एक-एक सीट के लाले पड़ जायेंगे – नंद किशोर

पटना (TBN रिपोर्ट) | बिहार के पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) समेत तमाम विपक्ष की पार्टियों पर बड़ा हमला करते हुए कहा है कि बिहार के विपक्षी दलों के बीच धींगामुश्ती शुरू हो चुकी है. आगे उन्होंने महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षी कुनबे में शामिल सभी दल एक-दूसरे को औकात दिखाते हुए नज़र आ रहे हैं. 

नंद किशोर यादव ने एक एक करके सभी विपक्षी दलों के चुनाव चिन्हों पर तंज कसते हुए कहा कि लालटेन भी हाथ से बार-बार फिसल रहा है और मोबाइल फ़ोन का जमाना चल रहा है ऐसे में टेलीफोन की घंटी भी कहीं नहीं बज रही है.

नंद किशोर यादव ने कहा कि पंखा और नाव की कुंडली कभी भी आपस में मेल नहीं खाती है जिसके नतीजे सामने हैं, सभी विपक्षी दल अपने-अपने राग अलापने में लगे हुए हैं. सभी दलों की अपनी-अपनी महत्वाकांक्षाएं हैं और सभी का कुर्सी पाने का सपना है. आगे उन्होंने कहा कि इनको सत्ता की कुर्सी पर बैठाएगा कौन ? क्यूंकि जनता तो इन्हें पहले ही नकार चुकी है.

इसके साथ ही पथ निर्माण मंत्री ने कहा कि लोग हमेशा सशंकित रहते थे, पता नहीं कब किसके साथ कौन-सी अनहोनी हो जाए. विपक्ष के कुछ नेता राज्य में फिर से शराब की धंधेबाजी चाहते हैं. लेकिन, ऐसा होगा नहीं, राज्य में फिर से एनडीए की मजबूत सरकार बनेगी. माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में शराबबंदी जारी रहेगी.

पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव ने विपक्षी दलों को लेकर कहा कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में विपक्षी दलों को एक-एक सीट के लाले पड़ जाना सुनिश्चित हो चुका है