पटना में हत्या: तेजस्वी ने कहा नीतीश बेबस, तारकिशोर ने कहा होगी कार्यवाई

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | राज्य में बढ़ रहे आपराधिक घटनाओं से नीतीश कुमार की नींद उड़ गई है. इसी बीच शनिवार देर रात राजधानी पटना में चिरैयाटांड़ पुल के पास एक लूट की घटना में अपराधियों द्वारा एक महिला की हत्या ने विपक्ष को नीतीश सरकार पर हमला बोलने का मौका दे दिया है.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस घटना पर मुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने नीतीश पर कटाक्ष करते हुए कहा है, ‘महाजंगलराज के महाराजा मौन क्यों है?’ तेजस्वी ने नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार की सरकार में चारों ओर अराजकता फैली हुई है और डर का माहौल है. उन्होंने नीतीश कुमार को सुस्त, लाचार, बेबस और असहाय बताया.

तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा है, “बिहार में अपराधियों की बहार,गोलियों की बौछार और व्यवसायियों पर कहर के साथ ही महाजंगलराज का हाहाकार है. चहुंओर अराजक और डरावना माहौल बन गया है. विधि व्यवस्था समाप्त हो चुकी है. डबल इंजन ट्रेन में बैठे मुख्‍यमंत्री सुस्त, लाचार, बेबस और असहाय है. महाजंगलराज के महाराजा मौन क्यों है?”

इधर बिहार के नये डेप्यूटी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने लूटपाट के दौरान हुई इस हत्या की घटना पर अपराध को मिटाने के लिए सरकार का पूरा जोर है. उन्होंने कहा कि जिसने भी इस खूनी अपराध को अंजाम दिया है, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई भी होगी.

आप ये भी पढ़ें – पटना: देर रात लूटपाट के दौरान एक महिला की हत्या

तेजस्वी यादव के ट्वीट पर तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि तेजस्वी की बातों पर अधिक प्रतिक्रिया उचित नहीं है. वहीं, इस मसले पर उपमुख्यमंत्री रेणु देवी ने कहा कि राज्य में प्रशासन सो नहीं रही है और महिलाएं अपने आप को सुरक्षित समझती हैं. उन्होंने कहा कि किसी को किसी भी तरह से डरने की ज़रूरत नहीं है.