केंद्रीय मंत्री को दिखाया काला झंडा, लगाए मुर्दाबाद के नारे

आरा (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधान सभा चुनाव के पहले चरण में अब मुश्किल से 1 सप्ताह का वक्त बचा है. सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक कर अपने प्रत्याशियों के पक्ष में वोट लेने के लिए अपने-अपने तरीके से जनता को रिझाने की कोशिश में है.

इसी बीच एक-एक करके सभी पार्टी अपने स्टार प्रचारकों को चुनावी मैदान में उतार रही है. इसी कड़ी में आज बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटे BJP नेता को आरा में लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा है. खबर है कि बिहार के भोजपुर जिले में केंद्रीय मंत्री आर. के. सिंह कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निकले थे. लेकिन उन्हें वहां भारी विरोध का सामना करना पड़ा.

बताया जा रहा है कि आर.के सिंह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बड़हरा प्रखंड के पड़रिया गांव जा रहे थे. इसी बीच आरा-बड़हरा रोड पर करजा गांव के समीप उनको लोगों ने काले झंडे दिखाए और मुर्दाबाद के नारे लगाए. इतना ही नहीं लोग इतने आक्रामक हो गए कि उनकी गाड़ी पर हमला करने लगे.

प्रत्यक्षदर्शियों ने यह भी बताया कि आर.के सिंह के काफिले पर लोगों ने अपनी भड़ास निकाली और उन्हें काले झंडे दिखाए, साथ ही मुर्दाबाद के नारे लगाए. इसके बाद लोगों ने गाड़ी पर भी हमला कर दिया. ये सब इतना ज्यादा हो गया कि काफिले को कुछ देर के लिए असुविधा का सामना करना पड़ा. मिली जानकारी के अनुसार इस घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गयी.