नीतीश से मिलने पहुंचे मुकेश सहनी

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | वीआईपी पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी गुरुवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे. इस दौरान JDU के कार्यकारी अध्यक्ष अशोक चौधरी भी मौजूद रहे. महागठबंधन में सीट शेयरिंग के मुद्दे पर धोखा खाने के बाद मुकेश सहनी ने अपनी वीआईपी पार्टी का गठबंधन एनडीए के साथ किया है. इस गठबंधन के तहत बीजेपी ने अपने हिस्से आई 121 विधानसभा सीटों में से 11 सीटें मुकेश सहनी को दी है.

सीट शेयरिंग को लेकर बीते शनिवार को RJD ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित करके महागठबंधन के घटक दलों के बीच सीट शेयरिंग के बारे में बताया था. सीट शेयरिंग को लेकर आयोजित इस प्रेस कांफ्रेंस के दौरान ही वीआईपी पार्टी के चीफ मुकेश सहनी ने न केवल बगावत का बिगुल फूंका बल्कि महागठबंधन में छोड़ने का भी ऐलान कर दिया. मुकेश सहनी ने भरे प्रेस कॉन्फ्रेंस में RJD पर पीठ में छुरा भोंकने का आरोप लगाया था.

बीजेपी के साथ गठबंधन के बाद मुकेश सहनी ने नीतीश कुमार की तारीफ की थी. मुकेश सहनी ने कहा कि नीतीश कुमार को फिर से सीएम बनाना है. जिन मुद्दों को लेकर हमारी पार्टी का गठन हुआ उन मुद्दों को अब एनडीए में रहते हुए उठाएंगे क्योंकि दिल्ली में भी एनडीए की सरकार है, इसलिए हमारी बातों को आसानी से माना जाएगा.