महागठबंधन में कोई खटपट नहीं : मुकेश सहनी

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) |इस बार बिहार विधानसभा चुनाव में हम युवा सरकार बनाएंगे और इसके लिए हम संकल्पित है. ये बात विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने मंगलवार को पटना में कही. मुकेश ने कहा कि महागठबंधन एकजुट है. उन्होंने महागठबंधन में खटपट की बात को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि यह सिर्फ अफवाह है.

पटना के फ्रेजर रोड स्थित कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि अभी महागठबंधन के सभी घटक दल अपने अपने स्तर से विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगे हैं. वीआईपी पार्टी भी तैयारी कर रही है, लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि हमारे बीच कोई दिक्कत है. महागठबंधन हर हाल में इस बार बिहार में बदलाव की कहानी लिखेगी.

वीआईपी का ‘जिला कमेटी चला गांव की ओर’ मुहिम 10 सितंबर से

इससे पहले मुकेश सहनी ने पार्टी कार्यालय में चल रहे जिला कमेटी की बैठक के बारे में जानकारी दी. उन्होंने कहा कि आज पार्टी के 38 जिलों की बैठक सम्पन्न हो गयी है. अब हम 10 सितंबर को ‘जिला कमेटी चला गांव की ओर’ मुहिम की शुरुआत करेंगे, जिसके तहत जिला कमेटी के सदस्य बिहार के तमाम जिलों में लोगों के बीच आचार संहिता लागू होने के पहले तक जाएगी.

वहीं, मंगलवार को नरकटियागंज निवासी और राष्ट्रीय व्यवसाय सुरक्षा परिषद के अध्यक्ष राजेश गुप्ता को मुकेश सहनी ने वीआईपी की सदस्यता दिलाई. उन्होंने कहा कि उनके आने से पार्टी नरकटियागंज गंज में मजबूत होगी. हम उनका पार्टी में स्वागत करते हैं.