कीचड़ और कमल ही पटना के लोगों की है पसंद – आरजेडी

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| रविवार को आरजेडी ने पटना के लोगों को जमकर कोसा है. आरजेडी (RJD) ने अपने अफिशल ट्विटर हैन्डल पर पटना के लोगों को जातिवादी और कथित शिक्षित कहा है. साथ ही लिखा कि कीचड़ और कमल ही पटना के लोगों की पसंद है.

पटना के लगभग सभी लोकसभा एवं विधानसभा सीटों पर बीजेपी को जिताने पर आरजेडी ने पटना के लोगों को क्या-क्या नहीं कहा. बता दें कि एक बार जाप (Jan Adhikar Party) अध्यक्ष पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने भी पटना के लोगों को जमकर कोसा था. पप्‍पू यादव ने भी कहा था कि अगर बारिश के बाद पटना डूब रहा है तो इसके लिए भाजपा नहीं, बल्कि पटना के वोटर्स खुद जिम्‍मेदार हैं.

आरजेडी ने अपने ट्विटर हैन्डल पर लिखा – “जितना अधिक पानी पटना शहरवासियों के घरों में घुसेगा उतना ही अधिक ये कथित शिक्षित सह जातिवादी लोग BJP को वोट देंगे.
विगत 35 वर्षों से पटना शहर के सभी MLA, MP, मंत्री, उपमुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री BJP से रहे है और अभी है लेकिन संभ्रांत शहरवासियों को यही कीचड़ और कमल पसंद है”
.

पटना में जलजमाव पर आरजेडी क्रोधित

दरअसल, शुक्रवार की देर रात बहुत तेज बारिश के कारण राजधानी पटना के कई मुहल्‍लों में कुछ घंटों के लिए भयंकर जलजमाव की समस्‍या उत्‍पन्‍न हो गई थी. आश्चर्यजनक रूप से राज्य की डेप्यूटी सीएम रेणु देवी के सरकारी आवास परिसर में भी जलजमाव की तस्‍वीरें सामने आईं.

आप इसे भी पढ़ेंबिहार अनलॉक: छह जुलाई से खुल सकेंगे शिक्षण संस्थान !

आप इसे भी पढ़ना चाहेंगेरूसी टीका स्पुतनिक वी की पटना में हुई शुरुआत, एक शॉट की कीमत 1125 रु

हालांकि नगर प्रशासन ने बारिश खत्‍म होने के तीन से चार घंटे के अंदर ज्‍यादातर इलाकों से पानी निकल जाने का दावा किया. इसी कारण आरजेडी ने अपना गुस्सा जताते हुए लिखा कि जितना अधिक पानी पटना शहरवासियों के घरों में घुसेगा उतना ही अधिक ये कथित शिक्षित सह जातिवादी लोग BJP को वोट देंगे.