लॉकडाउन बढ़ाना देश व जनहित में – मोर्चा

पटना (TBN डेस्क) | राष्ट्रीय सामाजिक न्याय मोर्चा ने पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा देश में लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ाने का स्वागत किया है. मंगलवार को मोर्चा द्वारा एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि प्रधानमंत्री द्वारा लॅाकडाउन को 3 मई तक बढाये जाने का निर्णय देश व जनहित में है.

मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र चौहान, प्रधान महासचिव नरेश महतो, प्रदेश अध्यक्ष बीनू सिंह एवं मुख्य प्रवक्ता नीलमणि पटेल ने डा0 भीमराव अम्बेडकर जी के जंयती पर श्रद्धासुमन अर्पित किया. सबों ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना (कोविड-19) से बचाव के लिए नरेन्द्र भाई मोदी के इस निर्णय का राष्ट्रीय सामाजिक न्याय मोर्चा स्वागत करता है.

संयुक्त बयान में मोर्चा के नेताओं ने कहा कि जहां सम्पूर्ण विश्व आज कोरोना महामारी से लड़ रहा है, वही देश मे पांव पसार चुके इस इस महामारी के फैलाव को रोकने के लिए प्रधानमंत्री ने सम्पूर्ण देश में लॉकडाउन की अवधी का विस्तार कर राष्ट्रहित व जनहित मे बढ़िया फैसला लिया है.

मोर्चा ने इस कठिन चुनौती का सभी को मिलकर सामना करने को कहा है. देशवासियो से अनुरोध भी किया है कि वे लॅाकडाउन का सख्ती से पालन करे और कोरोना के खिलाफ इस वैश्विक लड़ाई में एकजुटता का परिचय देते हुए इसे खत्म करने का संकल्प ले.