वोट मांगते हुए सड़क पर नाचने लगे विधायक

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधान सभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार लगातार जारी है. सभी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. सभी प्रत्याशियों ने अपने अपने तरीके से जनता को रिझाने की कोशिश में है. कोई प्रत्याशी बड़े-बुजुर्गों के पांव छूकर, तो कोई प्रत्याशी हाथ जोड़कर वोट मांगकर अपनी जीत सुनिश्चित करना चाहते हैं. लेकिन कुछ प्रत्याशियों के वोट मांगने का अंदाज ही अनोखा है. उन्हें अपने विधायकी के साथ-साथ अपने वोट मांगने के अनोखे अंदाज के लिए भी क्षेत्र में लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

ऐसी ही एक नज़ारा देखने को बड़हिया विधानसभा में मिली, जहां जेडीयू प्रत्याशी श्याम बहादुर सिंह अपने कमर हिलाकर डांस कर लोगों से वोट देने की अपील कर रहे हैं. उनका कहना है कि वो ये डांस-मस्ती के लिए नहीं खुशी के लिए करते हैं.

आपको बता दें कि JDU विधायक श्याम बहादुर सिंह वही है जो एक महिला डांसर साथ स्टेज पर अश्लील डांस को लेकर विवादों में घिरे गए थे. शयाम बहादुर सिंह की यह हरकत कैमरे में कैद हुई थी. सिवान में हुए के कार्यक्रम का वीडियो खूब वायरल हुआ था.

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भले ही अपनी पार्टी की छवि सुधारने के लिए मंचों पर सफाई देते हों, लेकिन पार्टी का संदेश श्याम बहादुर सिंह तक अब शायद नहीं पहुंचा है और अब वो क्षेत्र में डांस कर वोट मांगने से भी गुरेज नहीं कर रहे हैं.

जब लोगों ने उनसे पूछा कि आप डांस किस खुशी में कर रहे हैं तो उन्होंने कहा कि अगर कल वोटिंग हो जाए तो लोगों को पता चल जाएगा कि मैं किस खुशी में डांस करता हूं. वैसे भी मैं डांस करना तभी छोड़ूंगा जब मैं मर जाउंगा.