सिम्बल लेकर जदयू के कई विधायकों ने मारी बाजी, कई नेताओं को मिली निराशा

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर भले ही जेडीयू ने उम्मीदवारों के नामों का एलान नहीं किया है लेकिन उम्मीदवारों को पार्टी की ओर से सिंबल देने का काम शुरू हो गया है. आज जदयू के कई उम्मीदवारों को सिंबल दिया जा रहा है जिसे लेकर मुख्यमंत्री आवास पर कई नेताओं का आना जाना शुरू हो गया है. मुख्यमंत्री आवास पर पहुंचे हुए कई नेताओं को आवास के अंदर बुला लिया गया है और कई नेताओं के समर्थक सीएम आवास के बाहर जमे हुए हैं.

अब तक इनको मिला सिंबल

जदयू ने कई नेताओं को सिंबल दे दिया है. इसमें सूर्यगढ़ा से रामानंद, अगियांव से प्रभु राम, करहगर से वशिष्ठ सिंह, जगदीशपुर से सुशम लता कुशवाहा, झाझा से दामोदर रावत, मोकामा से राजीव लोचन, बरबीघा से सुदर्शन, चकाई से संजय प्रसाद, घोसी से राहुल कुमार, एमएलसी मनोरमा देवी, बेलहर से मनोज यादव, जहानाबाद से कृष्णनंद वर्मा, मसौढ़ी से नूतन पासवान, रफीगंज से अशोक कुमार सिंह, अमरपुर से जयंत राय शामिल हैं. इन नेताओं के अलावा कई नेताओं (उम्मीदवारों) को सिंबल देने का काम जारी है.

जिन नेताओं को सिंबल दिया गया है उनको नामांकन करने की तैयारी करने के लिए बोला गया है. सिंबल लेकर जाने वाले उम्मीदवार अपने क्षेत्र में जाकर चुनाव की तैयारी में जुटेंगे.

सीएम आवास पर कई ऐसे विधायकों को भी बुलाया गया जिनका इस बार टिकट कटने वाला है, पर उनको आगे सेट करने का भरोसा भी दिया जा रहा है.