तेजस्वी द्वारा झूठे बयान से लोगों को बरगलाने की असफल कोशिश

पटना (संदीप फिरोजाबादी की रिपोर्ट) | बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने राज्य में कोरोना संक्रमण से स्वस्थ होने वाले मरीजों के आंकड़े बताते हुए कहा है कि बिहार में पिछले 24 घंटे में 962 कोरोना संक्रमित स्वस्थ हुए हैं, तथा राज्य में अब तक कुल 11,953 कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं. बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण की रिकवरी दर लगभग 73.31 % है.

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा है कि बिहार में आज 9251 कोरोना सैम्पलों की जांच हुई. इसके साथ ही राज्य में अभी कुल 4226 कोरोना के एक्टिव केस हैं. लेकिन सूबे की जनता सब कुछ देख रही है. कोरोना काल के संकट में सरकार द्वारा उठाये गये कदम और अस्पतालों में की गयी व्यापक व्यवस्था से बिहार की जनता न सिर्फ संतुष्ट है, बल्कि सरकार का पूर्ण सहयोग भी कर रही है.

आप ये भी पढ़ना चाहेंगे –
जंगलराज का मॉडल नहीं चलने वाला – JDU
सुशील मोदी पर तेजस्वी का करारा वार
15 सालों से है पलटू चाचा की सरकार – AAP

मंगल पांडेय ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि एसी कमरे में बैठकर न तो कोरोना वायरस संक्रमण का मूल्यांकन किया जा सकता है और न ही कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए स्वास्थ्य विभाग के द्वारा किये जा रहे कार्यों की समीक्षा की जा सकती है. तेजस्वी यादव लगातार इस मामले में झूठा बयान देकर लोगों को बरगलाने की असफल कोशिश कर रहे हैं.

Advertisements