बिहार चुनाव को लेकर महाराष्ट्र के गृह मंत्री का देवेंद्र फडणवीस पर निशाना

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बिहार विधानसभा चुनाव के प्रभारी देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधा है. महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने गुप्तेश्वर पांडेय पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या फडणवीस महाराष्ट्र को बदनाम करने वाले पूर्व डी जी पी का चुनाव प्रचार करेंगे.

डी जी पी पद से हटने के बाद जदयू से जुड़े पांडेय
डीजीपी पद से वीआरएस लेकर चुनावी मैदान में उतरे गुप्तेश्वर पांडेय जदयू में शामिल हो गए हैं. गुप्तेश्रर पांडेय की विधानसभा चुनाव लड़ने की चर्चा से भी इस चुनावी मैदान में एक अलग चुनावी लहर फैल गई है. महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने इसी बात पर सवाल उठाया है कि क्या फडणवीस गुप्तेश्वर पांडेय के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. सुशांत सिंह राजपूत केस में गुप्तेश्वर पांडेय ने मुंबई पुलिस पर कई बातों को लेकर निशाना साधा था. वह अन्य कई बातों पर भी विवादित बयान दे चुके हैं. गुप्तेश्वर पांडेय के बयानों से राजनीति गर्म हो गई थी. यही कारण था कि शिवसेना के नेता संजय राउत ने गुप्तेश्वर पांडेय को बीजेपी का आदमी बताया था.

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम बने हैं चुनाव प्रभारी
बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस को बीजेपी ने बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रभारी बनाया है. जिसके बाद वह बिहार में एक्टिव हुए हैं. वह सीट बंटवारे को लेकर कई बार सीएम नीतीश कुमार समेत जेडीयू के नेताओं से कई बार बैठक कर चुके हैं. गुप्तेश्वर पांडेय को लेकर महाराष्ट्र में कांग्रेस और शिवसेना बीजेपी को घेर रही है.